Chairman’s Message

नमस्कार ,
आप सभी को धन्यवाद देते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है की आज जीए इंफ़्रा जिन सफलताओं की ऊंचाइयों को छू रहा है वो आप सभी की मेहनत से ही संभव हो सका हैं। आप सभी के साथ और अथक प्रयासों से हम हर चुनौती को आसानी से पार करते चले जा रहे हैं और दिन – प्रतिदिन आप इस कंपनी को नयी ऊंचाइयों और बुलंदियों की और अग्रसर करते जा रहे है।
हमारी कंपनी का हर एक सदस्य एक चीज के बारें में सबसे ज्यादा भावुक है और वह है गुणवत्ता। आज जीए इंफ़्रा टीम का हर सदस्य में दिन प्रतिदिन बेहतर करने की जो भावना है , वो मुझे हर दिन एक नया विश्वास देती है नयी चुनौतियां स्वीकार करने का एवं ऊंचाइयों को छूने का।
हम अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने में संगठनात्मक संस्कृति के महत्व को पहचानते है और हमारी कंपनी के भीतर एक सकारात्मक और स्थाई संगठन बनाये रखने का प्रयास कर रहे हैं। एक बात और कहूँगा की आप अपने “कम्फर्ट ज़ोन ” से बाहर आयें , आसमान असीमित है,अब ये आपको देखना है की आप कितनी ऊँची उड़ान भर सकते हो , मैं हमेशा आपके साथ हूँ।
“हीरों को तराशने और चमकाने का काम मेरा है आप बस प्रयास करते रहें सफ़लता जरूर मिलेगी। आपकी सफ़लता में ही इस कंपनी की सफ़लता है।”
आपके निरंतर समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। मुझे पूरा विश्वास हैं की आप सबकी मदद से हम 2024-2025 में भी बेमिसाल काम करेंगे , और एक नयी मंज़िल हासिल करेंगे

Sincerely,
Gajendra Agarwal,
Chairman